Best Accessories for your Bathroom

Best Accessories for your Bathroom

एक सूंदर घर की बात अगर की जाये तो एक एक कोना को बेहतरीन तरीके से सजाया जाता है लेकिन बाथरूम को अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है, लेकिन दोस्तों यह एक ऐसी जगह है जहां हम अपना दिन शुरू और समाप्त भी करते हैं। चाहे ऑफिस हो या घर एक स्टाइलिश बाथरूम किसको पसंद नहीं है इस useful कमरे को एक स्टाइलिश और कार्यात्मक नखलिस्तान में बदलना सही बाथरूम जरुरी सामान के साथ प्राप्त किया जा सकता है। चिकनाी टाइल्स एक बेहतरीन मार्बल्स शानदार स्पर्श तक, ये सभी आप के बाथरूम को एक नया look देने में जरुरी है । इसके साथ साथ कुछ इम्पोर्टेन्ट एक्सेसरीज है जो बाथरूम के लुक में चार चाँद लगाती हो और आप के बाथरूम एक्सप्रिएंस को आनंदमय बनती है. जब तक आप सही तरीके से fresh नहीं होंगे तब तक एक अच्छे दिन की शुरुआत कैसे होगी.अपने बाथरूम को एक स्टाइलिश और कार्यात्मक स्थान में रैंप करना सही सामान के साथ आसानी से प्राप्त किया जा सकता है। तौलिया वार्मर से वैनिटी ट्रे तक, प्रत्येक जोड़ अधिक संगठित, आरामदायक और सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन वातावरण में योगदान देता है। इन विवरणों पर ध्यान देकर, आप अपने बाथरूम को एक स्वर्ग में बदल सकते हैं जो आपकी व्यक्तिगत शैली को दर्शाता है और आपकी दिनचर्या को बढ़ाता है।

बाथरूम से जुडी कुछ accessories में आप को निचे में दी गई है जैसे की

तौलिया वार्मर(Towel Warmers)

एक तौलिया वार्मर के अतिरिक्त के साथ ठंडे तौलिए के झटके को अलविदा कहें। ये स्टाइलिश एक्सेसरीज न केवल आपके तौलिए को स्वादिष्ट रखती हैं बल्कि आपके बाथरूम में विलासिता का स्पर्श भी जोड़ती हैं। विभिन्न डिज़ाइनों में उपलब्ध, वॉल-माउंटेड से लेकर फ्रीस्टैंडिंग तक, तौलिया वार्मर स्टेनलेस स्टील और क्रोम जैसी सामग्रियों में आते हैं, जो किसी भी बाथरूम शैली में मूल रूप से सम्मिश्रण करते हैं।

Best Accessories for your Bathroom
image from amazon.in

 

 

शावर कैडीज और आयोजक(Shower Caddies and Organizers)

शॉवर कैडीज और आयोजकों की मदद से अपने शॉवर आवश्यक चीजों को क्रम में रखें। वॉल-माउंटेड या हैंगिंग शॉवर कैडीज शैंपू, कंडीशनर और शॉवर जैल के भंडारण के लिए एक सुविधाजनक समाधान प्रदान करते हैं, जबकि चिकना और आधुनिक आयोजक आपकी वैनिटी को अव्यवस्थित कर सकते हैं और आपके काउंटरटॉप को साफ रख सकते हैं।

Shower Caddies and Organizers
image from amazon.in

 

स्टाइलिश साबुन डिस्पेंसर(Stylish Soap Dispensers)

जेनेरिक प्लास्टिक साबुन डिस्पेंसर से स्टाइलिश विकल्पों में अपग्रेड करें जो आपके बाथरूम सजावट के पूरक हैं। ग्लास, सिरेमिक, या स्टेनलेस स्टील साबुन डिस्पेंसर हाथ की स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए आपके सिंक क्षेत्र में परिष्कार का स्पर्श जोड़ते हैं।

Stylish Soap Dispensers
image from amazon.in

 

वैनिटी ट्रे(Vanity Trays)

एक सजावटी वैनिटी ट्रे के साथ अपने काउंटरटॉप को ऊपर उठाएं। ये ट्रे न केवल सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन हैं, बल्कि आपकी रोजमर्रा की आवश्यक चीजों को व्यवस्थित करके एक व्यावहारिक उद्देश्य भी पूरा करती हैं। एक ट्रे चुनें जो आपकी बाथरूम शैली को पूरक करती है और इसका उपयोग इत्र, मोमबत्तियाँ या छोटे पॉटेड पौधों को प्रदर्शित करने के लिए करती है।

Vanity Trays
image from amazon.in
आवर्धक दर्पण(Magnifying Mirrors)

अपने बाथरूम में एक कार्यात्मक और व्यावहारिक जोड़ के लिए, एक आवर्धक दर्पण स्थापित करने पर विचार करें। विस्तृत सौंदर्य कार्यों के लिए बिल्कुल सही, ये दर्पण विभिन्न शैलियों में आते हैं, जिनमें वॉल-माउंटेड और काउंटरटॉप विकल्प शामिल हैं। कुछ बेहतर दृश्यता के लिए बिल्ट-इन एलईडी लाइटिंग के साथ भी आते हैं।

LED Mirror Cabinet For Bathroom With Defogger And Bluetooth/Bathroom Storage Organizer/Shelf/Bathroom Accessories
image from plantex.in

 

Toilet Paper Holders(टॉयलेट पेपर धारक)

अपने टॉयलेट पेपर स्टोरेज को एक स्टाइलिश धारक के साथ अपग्रेड करें जो आपके बाथरूम की थीम को पूरा करता है। दीवार पर चढ़कर डिजाइन, फ्रीस्टैंडिंग विकल्प, या यहां तक कि रचनात्मक और विचित्र विकल्पों में से चुनें जो इस अक्सर अनदेखी आवश्यकता में व्यक्तित्व का स्पर्श जोड़ते हैं।

Toilet Paper Holders:
image from amazon.in

 

 

click Here to Buy  all products 

Hi I m Sheela from Faridabad Haryana. i m a Good Home Maker, my hobbies are Writing, i love to write articles and tech. blogs .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top